logo
TRENDING NOW
Blog single photo

मौका मिला तो साउथ फिल्मों में भी काम करना चाहुंगी: स्मृति श्रीकांत

admin 26 Aug 2022 1411

दिल्ली की रहने वाली अदाकारा स्मृति श्रीकांत ने हाल ही में अपना धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू किया है। स्मृति श्रीकांत हालिया रिलीज हुई अक्षय कुमार  स्टारर फिल्म रक्षाबंधन में एक अहम किरदार में नजर आई हैं। अदाकारा ने इस फिल्म में अक्षय कुमार की बहन लक्ष्मी का किरदार निभाया है। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। इस फिल्म में अक्षय कुमार की सांवली बहन लक्ष्मी का किरदार निभाकर सफल बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अदाकारा स्मृति श्रीकांत ने बताया कि उन्हें कैसे निर्देशक आनंद एल रॉय के प्रोडक्शन बैनर तले बनी इस फिल्म का ऑफर मिला और फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा?
मूल रूप में चेन्नई से ताल्लुक रखने वाली स्मृति श्रीकांत ने खुलासा किया कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में भी काम करना चाहेंगी। यही नहीं, अदाकारा ने बताया कि वो साउथ के किन हीरो के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं। अक्षय कुमार के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा ये एक सपने के सच होने के जैसा था। मेरी पहली फिल्म अक्षय कुमार के साथ हुई। जब मुझे इस फिल्म का ऑफर मिला था तब मुझे इस बारे में नहीं बताया गया था। पहले मैने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया। इसके बाद काफी दिन बाद मुझे प्रोडक्शन कंपनी से कंफर्मेशन का कॉल आया था। उस वक्त तो मैं खुद भी भूल गई थी कि मैंने कब इस फिल्म का ऑडिशन दिया था। क्योंकि 3-4 महीने हो गए थे। फिर जब मुझे पता चला कि फिल्म अक्षय कुमार के साथ है, निर्देशक आनंद एल राय बना रहे हैं तो मैं सांतवे आसमान पर थी।
इसके अलावा अदाकारा स्मृति श्रीकांत ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा क्योंकि फिल्म चार बहनों और अक्षय कुमार के किरदार के ईर्द-गिर्द ही घूमती है तो मैं इसे लेकर काफी एक्साइटेड थी। उन्होंने बताया कि निजी जिंदगी में भी उन्होंने सांवले रंग की वजह से लोगों से बातें सुनी हैं। फिल्म में भी उनका किरदार कुछ वैसा ही था। तो वो अपने इस किरदार से काफी कनेक्टेड फील कर पाई थीं।
अदाकारा स्मृति श्रीकांत ने इस इंटरव्यू में साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में भी काम करने को लेकर उत्सुकता जताई। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो जरूर साउथ फिल्मों में काम करना चाहेंगी। एक्ट्रेस ने कहा, मैं साउथ फिल्मों में जरूर काम करना चाहूंगी। बहुत सारे एक्टर्स हैं जिनके साथ मैं काम करना चाहूंगी। जैसे कि मुझे धनुष बहुत पसंद हैं। उन्होंने भी सेम प्रोडक्शन के साथ काम किया है अतरंगी रे में, तो उनके साथ मैं भी जरूर काम करना चाहूंगी। इसके अलावा दलक्वीर सलमान, विजय देवरकोंडा, सुपरस्टार रजनीकांत सर... और भी बहुत हैं... मेरी लिस्ट खत्म ही नहीं होगी।

Top